प्रियंका गांधी ने हरीश रावत को बैठने को कहा तो ‘हरदा’ ने दिया ये उत्तराखंडी जवाब

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत इन दिनों असम में कांग्रेस का झंडा बुलंद कर रहे हैं। असम कांग्रेस का प्रभारी होने के नाते हरीश रावत पूरी ताकत से असम नें कांग्रेस को जिताने के लिए जुटे हुए हैं। रविवार को
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत इन दिनों असम में कांग्रेस का झंडा बुलंद कर रहे हैं। असम कांग्रेस का प्रभारी होने के नाते हरीश रावत पूरी ताकत से असम नें कांग्रेस को जिताने के लिए जुटे हुए हैं।

रविवार को असम के सिल्चर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार सुष्मिता देव के लिए रोड शो किया तो इस दौरान उनके साथ हरीश रावत भी मौजूद थे।

हरीश रावत ने बताया कि सिलचर, असम में रोड शो के दौरान प्रियंका जी ने मुझसे कहा कि इतनी चिलचिलाती धूप में खड़े होना आपके लिये परेशानी की बात है, आप बैठ जायें, कुर्सी मंगवा लीजिए। मैंने उनसे कहा कि मैं मडुवे की रोटी खाने वाला और गन्ना चूसने वाला व्यक्ति हूं, मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उत्तराखंड, सिलचर में भी मुझे आपका मडुवा और गन्ना याद रहा है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/