गौतम गंभीर इस पार्टी के टिकट पर यहां से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी आपको राजनीतिक पारी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरें हैं कि गौतम गंभीर बीजेपी के टिकट पर नई दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी दिल्ली की नई दिल्ली लोकसभा
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी आपको राजनीतिक पारी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जी हां, खबरें हैं कि गौतम गंभीर बीजेपी के टिकट पर नई दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी दिल्ली की नई दिल्ली लोकसभा सीट पर टीम इंडिया के इस पूर्व ओपनर को उतारने का मन बना चुकी है।

आपको बता दें कि अभी नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी बीजेपी की सांसद हैं। गौतम गंभीर का घर दिल्ली के राजेंद्र नगर में है और राजेंद्र नगर नई दिल्ली लोकसभा सीट में आता है।

आपको बता दें कि 15 साल तक देश के लिए क्रिकेट खेलने वाले गौतम गंभीर 58 टेस्ट मैच और 147 वनडे खेल चुके हैं। वनडे मैच में 11 शतक लगाकर गंभीर ने 5238 रन बनाए और टेस्ट में 9 शतकीय पारी खेलकर 4154 रन बनाए हैँ।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/