इसलिए रद्द हो सकता है साध्वी प्रज्ञा का नामांकन, बीजेपी ने डमी उम्मीदवार से भरवाया पर्चा!

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी को लेकर बीजेपी असमंजस में है। इसी के चलते मौजूदा सांसद आलोक संजर ने भी भोपाल सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने डमी उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा है। अगर बाबरी मस्जिद पर दिए गए विवादास्पद बयान पर साध्वी प्रज्ञा का
 

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी को लेकर बीजेपी असमंजस में है। इसी के चलते मौजूदा सांसद आलोक संजर ने भी भोपाल सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने डमी उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा है। अगर बाबरी मस्जिद पर दिए गए विवादास्पद बयान पर साध्वी प्रज्ञा का नामांकन खारिज़ हो जाता है तो आलोक संजर उम्मीदवार होंगे।

आपको बता दें कि सोमवार को भोपाल सीट से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया।  साध्वी प्रज्ञा ने बाबरी मस्जिद को लेकर एक विवादित बयान दिया था।

साध्वी ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी थी, लेकिन उनके जवाब को जिला निर्वाचन अधिकारी ने संतोषजनक नहीं पाया इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वहीं ये भी खबर है कि अगर ज़रूरत पड़ती है तो उनके खिलाफ धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।

दरअसल अयोध्या में राममंदिर निर्माण की समयसीमा के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में प्रज्ञा ने एक टीवी चैनल से शनिवार कहा था कि राममंदिर हम बनाएंगे एवं भव्य बनाएंगे, हम तोड़ने गये थे (बाबरी मस्जिद का) ढांचा। मैंने चढ़कर तोड़ा था ढांचा। मुझे ईश्वर ने शक्ति दी थी, हमने देश का कलंक मिटाया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/