लोस चुनाव | बीजेपी को बहुत बड़ा झटका, 2 मंत्रियों और 12 विधायकों ने छोड़ी पार्टी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव से पहले अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि अगले महीने अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। हमारा youtube चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost खबर है कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के दो मंत्री और 12 विधायक मेघालय के मुख्यमंत्री
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव से पहले अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि अगले महीने अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने हैं।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

 

खबर है कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के दो मंत्री और 12 विधायक मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में शामिल हो गये।

गृह मंत्री कुमार वाई और पर्यटन मंत्री जारकार गामलिन और अन्य विधायकों को भाजपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था। वाई ने कहा कि भाजपा ने ‘‘झूठे वादे’’ करके लोगों के मन में अपनी पहले जैसी प्रतिष्ठा खो दी है।

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि राज्य में एनपीपी की सरकार बनाएंगे। वहीं इनके अलावा, पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) का एक विधायक और भगवा पार्टी के अन्य 19 नेता भी एनपीपी में शामिल हुए।

 

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/