मुस्लिमों को बकरा फ्री, महिलाओं को गोल्ड फ्री, इस पार्टी के अनोखे चुनावी वादे

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टी और नेता जोर-आजमाइश कर रहे हैं। एक पार्टी ऐसी भी है जो ईद पर मुस्लिमों को बकरा फ्री देने, शराब के दाम आधे करने और हर औरत को सोना देने की बात कह रही है। उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से सांझी विरासत पार्टी के उम्मीदवार
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टी और नेता जोर-आजमाइश कर रहे हैं। एक पार्टी ऐसी भी है जो ईद पर मुस्लिमों को बकरा फ्री देने, शराब के दाम आधे करने और हर औरत को सोना देने की बात कह रही है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से सांझी विरासत पार्टी के उम्मीदवार अमित शर्मा अपने प्रचार के लिए अनोखे वादे कर रहे हैं। सांझी विरासत पार्टी का चुनाव चिन्ह सेब है।

अमित शर्मा ने अपने चुनावी पोस्टर पर उन मुद्दों को सामने रखा है जो सांझी विरासत पार्टी जनता से कर रही है। पार्टी ने लुभावने ऑफर को ‘वादा’ की जगह ‘मुद्दा’ कहा है। पार्टी का कहना है कि ईद पर हर मुस्लिम परिवार को बकरा फ्री मिलेगा। हर औरत को सोना फ्री दिया जाएगा और शराब के दाम आधे किए जाएंगे।

इतना ही नहीं, सांझी विरासत पार्टी के मुद्दे हैं कि छात्रों की पीएचडी तक की फीस माफ होगी। छात्रों की मेट्रो और बस की यात्रा फ्री होगी और प्राइवेट स्कूलों में भी मुफ्त पढ़ाई होगी।

नीचे देखिए सांझी विरासत पार्टी के चुनावी वादों की लिस्ट-