उत्तराखंड में बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, बड़े नेता थामेंगे कांग्रेस का हाथ !

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में 16 मार्च को देहरादून में राहुल गांधी की रैली में भाजपा के एक बड़े नेता कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने ये दावा किया है। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि एयरस्ट्राइक कोई मुद्दा नहीं होगा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी से बड़ा किसी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में 16 मार्च को देहरादून में राहुल गांधी की रैली में भाजपा के एक बड़े नेता कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने ये दावा किया है।

इंदिरा हृदयेश ने कहा कि एयरस्ट्राइक कोई मुद्दा नहीं होगा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी से बड़ा किसी भाजपा नेता में नहीं है। गांधी ने पाकिस्तान के टुकड़े कर बांग्लादेश बनवा दिया। 91 हजार सैनिकों को सरेंडर करा दिया था।

पाकिस्तान के सैनिकों को सिर झुकाकर बंदूक नीचे रखनी पड़ी थी। लेकिन अब भाजपा नेता सिर्फ जुमेलबाजी में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अभी तक कोई विकास कार्य नहीं किया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नैनीताल-ऊधमसिंह नगर से प्रत्याशी कोई भी हो पदाधिकारी और कार्यकर्ता जीत दिलाने के लिए कमर कस लें। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीत कांग्रेस की ही होगी।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/