मुंबई में वोट डालना चाहते थे कोहली, लेकिन अब यहां करेंगे मतदान

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भी मतदना करेंगे। दरअसल, ये तस्वीर वोटर आईडी की है जिसे शेयर करते हुए कोहली ने लिखा है कि 12 मई को गुरुग्राम में वोट डालने के लिए तैयार हूं, क्या आप भी तैयार हैं।
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भी मतदना करेंगे।

दरअसल, ये तस्वीर वोटर आईडी की है जिसे शेयर करते हुए कोहली ने लिखा है कि 12 मई को गुरुग्राम में वोट डालने के लिए तैयार हूं, क्या आप भी तैयार हैं।

इस वोटर आईडी पर विराट कोहली से जुड़ी जानकारी दर्ज है। वोटर आईडी पर पिता का नाम और उनका पता देखा जा सकता है. विराट गुरुग्राम के वोटर हैं। कुछ साल पहले ही वह दिल्ली से गुरुग्राम (हरियाणा) शिफ्ट हो गए थे। हालांकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी के बाद से वह मुंबई में रहने लगे हैं।

विराट कोहली मुंबई से मतदान करना चाहते थे, उन्होंने ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिए वोट देने के लिए आवेदन किया लेकिन उन्हें आवेदन करने में बहुत देर हो गयी। 30 मार्च को वोटिंग सूची में अपना नाम रजिस्टर कराने की अंतिम तिथी थी मगर विराट कोहली ने 7 अप्रैल को आवेदन किया था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/