‘बाबर की औलाद’ वाले बयान पर बोले योगी- भजन करने के लिए मंच पर जाते हैं क्या ?

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग ने ‘बाबर की औलाद’ कहने पर नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग के बैन पर योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया कि चुनावी मंच विरोधियों पर निशाना साधने के लिए ही होता है, ना कि भजन गाने के लिए। यूपी सीएम से
 

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनाव आयोग ने ‘बाबर की औलाद’ कहने पर नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग के बैन पर योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया कि चुनावी मंच विरोधियों पर निशाना साधने के लिए ही होता है, ना कि भजन गाने के लिए।

यूपी सीएम से जब चुनाव आयोग के नोटिस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भजन करने के लिए मंच पर जाते हैं क्या? उखाड़ देने के लिए और अपने विरोधियों को घेरने के लिए मंच पर जाते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा काम विरोधियों की कमियों को उजागर करना और उन्हें जनता के सामने रखना है। अगर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हमें चुनाव के दौरान गाली दें, तो हम बुरा नहीं मानेंगे।

आपको बता दें कि संभल में एक जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को ‘बाबर की औलाद’ बताया था, जिस पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा और 24 घंटे में जवाब देने को कहा है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/