देहरादून में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़़े 22 लाख रुपए लूटे

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] देहरादून में बेखौफ बदमाशों ने कालीदास रोड पर दिन दहाड़े 22 लाख रुपए लूट लिए। लूट की सूचना मिलते दून पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आसपास के साथ ही शहर की सीमा पर नाकेबंदी कर चेकिंग की। लेकिन बदमाश का कुछ पता नहीं लगा। जानकारी के अनुसार रेडियंट कैश
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] देहरादून में बेखौफ बदमाशों ने कालीदास रोड पर दिन दहाड़े 22 लाख रुपए लूट लिए। लूट की सूचना मिलते दून पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आसपास के साथ ही शहर की सीमा पर नाकेबंदी कर चेकिंग की। लेकिन बदमाश का कुछ पता नहीं लगा।

जानकारी के अनुसार रेडियंट कैश मैनेजमेंट कंपनी का कलेक्शन एजेंट आशुतोष गुप्ता सोमवार दोपहर कैश कलेक्शन के दौरान कालीदास रोड से गुजर रहा था। वह नन्ही दुनिया बधिर स्कूल के पास वाली गली के नजदीक सड़क किनारे पेशाब करने के लिए रुका। इस दौरान बैग उसने बाइक पर रखा रहने दिया, जबकि उसकी तनी पकड़कर सड़क किनारे पेशाब करने लगा। आशुतोष ने पुलिस को बताया कि इस दौरान पीछे से एक युवक आया और उसकी आंख में मिर्च पाउडर डाल बाइक पर रखा बैग लूट ले गया।

आशुतोष ने पुलिस को बताया कि कई स्थानों से करीब 22 लाख रुपये कलेक्ट करने के बाद न्यू कैंट रोड पर एक दफ्तर से कैश कलेक्ट करने के लिए जा रहा था। इस दौरान ही उसके साथ वारदात हो गई। बताया कि इसके बाद उक्त कैश को अलग-अलग बैंक में जमा किया जाना था।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)