UKSSSC पेपर लीक मामले में 28वीं गिरफ्तारी, फोटो कॉपी कर बांटा पेपर

UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। उत्तराखंड ने लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस कनेक्शन से जुड़ी एक और कड़ी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में ये अब तक कि 28वीं गिरफ्तारी हुई है।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। उत्तराखंड ने लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस कनेक्शन से जुड़ी एक और कड़ी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में ये अब तक कि 28वीं गिरफ्तारी हुई है।

 

एसटीएफ ने पुख्ता सबूतों के आधार पर आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व कर्मचारी विपिन बिहारी को उत्तर प्रदेश के सीतापुर से गिरफ्तार किया है।

 

आरोपी 2013 सो RMS कंपनी में कार्यरत था । आरोप है कि इस शख्स ने पूर्व में गिरफ्तार हो चुके अभिषेक वर्मा से पेपर की फोटो कॉपी कराई और पंतनगर विश्वविद्यालय के कर्मचारी रहे दिनेश जोशी को उपलब्ध करा दी। दिनेश जोशी ने इस पेपर को हल्दवानी और आसपास के इलाकों में कुछ अभ्यर्थियों को पेपर बेचकर 80 लाख रुपए वसूले थे

 

दिनेश जोशी ने जिन छात्रों को पेपर उपलब्ध कराया था उनमें से कई की वीपीडीओ भर्ती परीक्षा में अच्छी रैंक भी आई और वो चयनित हो गए। इस मामले में ये अब तक कि 28वीं गिरफ्तारी हुई है।