BJP सांसद और दलितों की पिटाई मामले में अब तक तीन गिरफ्तार

बीजेपी सांसद तरुण विजय और दलित श्रद्धालुओं पर हुए हमले की घटना में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। चकराता के एसडीएम प्रेमलाल ने बताया कि कई आरोपी गांव से फरार हो चुके हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को
 

बीजेपी सांसद तरुण विजय और दलित श्रद्धालुओं पर हुए हमले की घटना में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। चकराता के एसडीएम प्रेमलाल ने बताया कि कई आरोपी गांव से फरार हो चुके हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को चकराता क्षेत्र के पूना पोखरी मंदिर में श्रीभुज देवता की पूजा का आयोजन समारोह के दौरान मंदिर में दलितों के प्रवेश को लेकर हुए हंगामे के दौरान आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने भाजपा सांसद औऱ उनके साथ मौजूद लोगों पर पथराव करते हुए हमला कर दिया।

जिसमें भाजपा सांसद तरुण विजय और समिति के संरक्षक दौलत कुंवर समेत कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने भाजपा सांसद और पुलिस की गाड़ियों में भी जमकर तोड़फोड़ की और गाड़ियों को खाई में धकेल दिया। फिलहाल भाजपा सांसद का देहरादून के निजि अस्पताल में ईलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस घटना के जांच के आदेश देते हुए दोषियों की शघ्र गिरफ्तारी की बात कही थी।