उत्तराखंड - शक्ति नहर में समाई कार, एक लापता, SDRF ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

देहरादून से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार शक्ति नहर में समा गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति लापता हो गया। एक अन्य व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है.। लापता व्यक्ति और कार की तलाश में कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ के सहयोग से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार शक्ति नहर में समा गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति लापता हो गया। एक अन्य व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है.। लापता व्यक्ति और कार की तलाश में कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ के सहयोग से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 

 

पुलिस के अनुसार जसविंदर सैनी निवासी यमुनानगर हरियाणा और राशिद निवासी समस्तीपुर उत्तर प्रदेश, भीमावाला में यमुना नदी पर बन रहे पुल का निर्माण कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को दोनों कार में सवार होकर काम पर जा रहे थे।

सुबह करीब साढ़े आठ बजे भीमावाला गांव के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में समा गई। जिस पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जसविंदर को स्थानीय लोगों से रस्से के सहारे नहर से बाहर निकाला, लेकिन राशिद का कुछ पता नहीं चल सका है।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि लापता व्यक्ति की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। कार सवार दूसरे व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।