उत्तराखंड - आधी रात को उफनती नदी में फंसी युवकों की कार, SDRF ने बचाई जान

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों में भी दिखने लगा है। नदी नाले उफान पर आ गए  है। ऋषिकेश में सोमवार रात उफनती बीन नदी में एक कार फंस गई।

 
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों में भी दिखने लगा है। नदी नाले उफान परआ गए  है। ऋषिकेश में सोमवार रात उफनती बीन नदी में एक कार फंस गई।

 

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पहुंची और कार को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। गनीमत रही कि पानी के बहाव में कार पलटी नहीं. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया

 

 

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात 12:45 बजे आपदा कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि चीला बैराज मार्ग पर बीन नदी के पानी में एक कार फंस गई है। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम पोस्ट ढालवाला से तत्काल मौके पर पहुंची व रात के अंधेरे में कड़ी मशक्कत के बाद तीनों युवकों को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला। वहीं, रस्सों के सहारे कार को भी किसी तरह से बाहर निकाला।

 

कार में सवार युवकों की पहचान मनीष ज़ख्मोला निवासी ऋषिकेश, विकास उनियाल और सूरत सिंह निवासी नोएडा के रूप में हुई है । तीनों युवक हरिद्वार से चीला होते हुए ऋषिकेश की तरफ आ रहे थे।