उत्तराखंड- नशा मुक्ति केंद्र में युवती से गैंगरेप ,मुख्य आरोपी गिरफ्तार

 
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश स्थित नशा मुक्ति केन्द्र में रुड़की की एक युवती के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने एकआरोपी को गिरफ्तार किया है ।आरोपी युवक हनी उर्फ प्रभजीत नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाली रितिका तवर के साथ मिलकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था ।

 

बता दें 30 जुलाई को पीड़िता की ओर से दी गई मे कहा कि आवास विकास कॉलोनी में नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाली दिल्ली निवासी उसकी परिचित युवती ने अपने एक दोस्त से उसकी मुलाकात कराई पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन बाद दोस्त ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर नशा मुक्ति केंद्र में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। युवती ने कहा कि दोनों ने उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील फोटो खींची और वीडियो बनाए। होश में आने पर उसने विरोध जताया तो आरोपियों ने अश्लील फोटो, वीडियो होने की बात कहकर मुंह बंद करा दिया और इसके बाद वह उसके साथ रेप करते रहे।

 

पीड़िता ने बताया कि दोनों युवकों ने डरा-धमकाकर कई दूसरे शहरों में ले जाकर उसके साथ रेप किया और आरोपी उसे धमकाते रहे। अब उसने हिम्मत कर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट कराने का फैसला किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी हनी उर्फ प्रभजोत को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।