उत्तराखंड के लिए अगले 24 घंटे भारी,  इन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट

उत्तराखंड के लिए भारी साबित हो सकते हैं। मौसम विभाग ने 3 सितंबर तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है मौसम केंद्र का कहना है कि अगले 24 घंटे काफी भारी या संवेदनशील हो सकते हैं।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड के लिए भारी साबित हो सकते हैं। मौसम विभाग ने 3 सितंबर तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है मौसम केंद्र का कहना है कि अगले 24 घंटे काफी भारी या संवेदनशील हो सकते हैं।

 

 मौसम विभाग ने 2 सितंबर को देहरादून, नैनीताल, चंपावत , बागेश्वर जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई है जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। जबकि, कहीं-कहीं आकाशीय बिजली चमकने की आशंका हैं।

 

वहीं 3 सितंबर को देहरादून, नैनीताल जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है इसके अलावा राज्य के पर्वतीय क्षेत्रो में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश होने की भी चेतावनी जारी की है ।

वहीं 4 सितंबर को राज्य के पर्वतीय जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है इसके अलावा राज्य के कई जनपदों में गरज चमक के साथ तीव्र बौछार और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।