उत्तराखंड | चलते ट्रक के नीचे घुसी बाइक, युवक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

राजधानी देहरादून से दर्दनाक हादसे की खबर है। यहां विकासनगर में सहसपुर थाना में शिमला बाई पास पर एक बाइक अचानक स्लिप  होने से बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से दर्दनाक हादसे की खबर है। यहां विकासनगर में सहसपुर थाना में शिमला बाई पास पर एक बाइक अचानक स्लिप  होने से बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी। हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार शिमला बाईपास के तिपरपुर पर मंगलवार रात मोटरसाइकिल सवार नरेंद्र 28 पुत्र मुन्नीलाल निवासी तीपरपुर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। नरेंद्र हिमाचल के पांवटा साहिब से बाइक से अपने घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में अचानक बाइक स्लिप हो जाने के कारण नरेंद्र ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। ट्रक ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

 

ट्रक चालक अपना ट्रक खड़ा कर मौके से फरार है। थानाध्यक्ष के अनुसार तहरीर प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जवान बेटे की मौत  की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।