उत्तराखंड STF ने इस गैंग के तीन शार्प शूटर दबोचे , बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड एसटीएफ ने रणदीप भाटी गैंग के तीन शार्प शूटरों को नाकाबंदी कर देहरादून से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पिस्टल, तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। एसटीएफ के अनुसार, तीनों यहां लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आए थे

दिल्ली का रणदीप भाटी गिरोह नोएडा और दिल्ली एनसीआर में सक्रिय है, जो अपहरण, फिरौती, हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देता आ रहा है। एसटीएफ को सूचना मिली थी दिल्ली का रणदीप भाटी गिरोह जोकि नोएडा एनसीआर दिल्ली में सक्रिय रहता है एसटीएफ का कहना है कि गैंग के तीन शार्प शूटर के देहरादून आने की सूचना मिली थी

सूचना पर एसटीएफ की ओर से शनिवार रात को रायवाला, धर्मावाला, आशा रोड़ी बॉर्डर और कुल्हाल बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी। आशारोड़ी बॉर्डर पर तैनात एसआई विपिन बहुगुणा व नरोत्तम बिष्ट की टीम ने सहारनपुर की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो को रोका और चेकिंग की।

 

इसी दौरान वाहन में सवार तीन आरोपितों ने पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे तीन पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए।

 

आरोपियों की पहचान हरपाल निवासी ग्राम गुर्जरमाजरी, थाना बावल जिला रेवाड़ी हरियाणा, गौरव कुमार चंदीला निवासी ग्राम भटौला, खेड़ी पुल फरीदाबाद हरियाणा और गौरव कुमार निवासी ग्राम भगौट थाना चांदीनगर बागपत उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह रणदीप भाटी गैंग के सदस्य हैं। 3 अक्टूबर को उन्होंने नोएडा बिट्टू थाना क्षेत्र में रणदीप भाटी के कहने पर सांगा पंडित नाम के व्यक्ति का अपहरण कर उसे जान से मारने का प्रयास किया, जिसमें वह तीनों फरार चल रहे थे।