उत्तराखंड- यहां संदिग्ध हालात में युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी

देहरादून से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां रेसकोर्स इलाके में एक घर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां सोमवार सुबह रेसकोर्स इलाके में एक घर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रेसकोर्स इलाके में एक घर में युवक और युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 

मृतकों की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि  युवक एक अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था, जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। जानकारी के मुताबिक महिला शादी सुदा बताई जा रही है। 

शवों को देखकर शुरुआती जांच में दोनों के जहर के इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस को मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।