देहरादून | जहरीली शराब से मौत मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार को राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने गौरव नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी गौरव ने पूछताछ में बताया कि राजू उर्फ राजा नेगी नाम के व्यक्ति से वह 85 रुपए में शराब खरीदकर 100
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार को राजधानी देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने गौरव नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी गौरव ने पूछताछ में बताया कि राजू उर्फ राजा नेगी नाम के व्यक्ति से वह 85 रुपए में शराब खरीदकर 100 रुपए में बेचता है। राजा नेगी शराब तस्करी के आरोप में जेल भी जा चुका है।

इस बीच जहरीली शराब पीने से एक और व्यक्ति की हालत बिगड गई है। उसे  कल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद वह आज सुबह घर आ गया था। लेकिन दोपहर बाद उसकी तबियत फिर खराब हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया।

एसएसपी अरुण मोहन जोशी के मुताबिक शराब पीकर मरने वालों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा, ताकि शक की कोई गुजाइंश ना रहे। अब तक की जांच में गौरव आदि के कनाट पैलेस के देसी ठेके से शराब खरीदकर बेचने की बात सामने हो रही है। यह कहना अभी मुश्किल है कि गौरव ठेके से ली गई शराब में किसी तरह की मिलावट करता था या नहीं। यह सब जांच में ही सामने हो पाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost