अफगानिस्तान के गेंदबाज ने कहा- अगर ऐसा ही रहा तो कोई टीम दून स्टेडियम में मैच नहीं खेलेगी

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) अफगानिस्तान टीम के तेज गेंदबाज राशिद खान ने कहा कि उत्तराखंड में खेल के लिए अच्छा माहौल है।देहरादून का ग्राउंड खेल के लिए काफी अच्छा है। लेकिन टीम के रुकने की व्यवस्था नही होने से खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं लेग स्पिनर राशिद खान इन दिनों देहरादून के
 

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) अफगानिस्तान टीम के तेज गेंदबाज राशिद खान ने कहा कि उत्तराखंड में खेल के लिए अच्छा माहौल है।देहरादून का ग्राउंड खेल के लिए काफी अच्छा है। लेकिन टीम के रुकने की व्यवस्था नही होने से खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

वहीं लेग स्पिनर राशिद खान इन दिनों देहरादून के सेलाकुई स्थित एक होटल में अपनी टीम के साथ रह रहे है। उन्होंने साफ कहा है कि अगर यहां पर बड़े मैच कराने हैं तो राज्य सरकार और खेल मंत्रालय को यह भी सोचना होगा कि यहां पर खिलाड़ियों और टीम के रुकने की व्यवस्था बेहतर की जाए।

 

राशिद खान ने कहा कि अगर यहां पर राज्य सरकार और खेल मंत्रालय खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था के लिए फाइव स्टार होटल की व्यवस्था करता है, तो आने वाले समय में यहां पर बड़ी टीमें भी खेलने के लिए तैयार होंगी।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/