“रावत के संकल्प” उत्तराखंड की जनता के साथ नया धोखा: भट्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मुख्यमन्त्री हरीश रावत द्वारा जारी “रावत के संकल्प” को जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने वाला व नया धोखा बताया । आज यहाँ जारी बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मुख्यमन्त्री द्वारा जारी “रावत के संकल्प” जनता के साथ क्रूर मजाक है। उन्होंने कहा कि
 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मुख्यमन्त्री हरीश रावत द्वारा जारी “रावत के संकल्प” को जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने वाला व नया धोखा बताया ।

आज यहाँ जारी बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मुख्यमन्त्री द्वारा जारी “रावत के संकल्प” जनता के साथ क्रूर मजाक है।

उन्होंने कहा कि जिन हरीश रावत ने उत्तराखंड को अपने कारनामों से जो अनेक जख्म दिए हैं जनता उन्हें भूल नहीं सकती। भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में रावत ने जिस तरह प्रदेश को एक भ्रष्ट सरकार दी, महिलाओं को अपमान दिया, युवाओं को बेरोजगारी दी और यहाँ तक कि बेरोजगारी भत्ता बंद कर दिया, अनुसूचित जाति के विकास का पैसा अपने चहेतों में बाँट दिया, मलिन बस्तियों सहित नगर निकायों को उपेक्षित किया,राज्य को कंगाल कर दिया वही रावत अब किस मुंह से विकास की बात कर रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के जिस गठबंधन ने उत्तराखंड के निर्माण का विरोध किया और उत्तराखंड के लोगों पर गोलियां चलाई जिस तरह पुलिस की गोलियों से आन्दोलन कारी शहीद हुए मातृ शक्ति का अपमान हुआ वह भी जनता को याद है। अब वही गठबंधन इन चुनाव में खुलकर सामने आया है। जनता इसे भी नहीं भूली नहीं है।

भट्ट ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र से पलायन कर गए रावत केवल अपने हितों की चिता रहती है। यह बात भी जनता के ध्यान में है। इन हालात में जनता हरीश रावत के संकल्प का उपहास उड़ा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग भी हैरानी में है कि हरीश रावत कांग्रेस के मुख्यमंत्री हैं या उनकी अपनी कोई अलग पार्टी है क्योंकि पार्टी का घोषणापत्र तो तैयार हुआ नहीं है और हरीश रावत ने अपना पत्रक जारी कर दिया ।
उन्होंने कहा कि रावत को नए नए नाटक की आदत है और यह संकल्प भी उसकी अगली कड़ी है।