सभा सचिवों को मंत्री स्तर की सुविधाएं देने पर BJP ने उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सरकार की ओर से सभा सचिवों को मंत्री स्तर की सुविधाएं देने पर सवाल उठाए हैं। भट्ट का कहना है कि एक ओर सरकार कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रही है, दूसरी ओर अपने सभी सभा सचिवों को मंत्री स्तर की सुविधाओं से लैस कर रही
 

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सरकार की ओर से सभा सचिवों को मंत्री स्तर की सुविधाएं देने पर सवाल उठाए हैं। भट्ट का कहना है कि एक ओर सरकार कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रही है, दूसरी ओर अपने सभी सभा सचिवों को मंत्री स्तर की सुविधाओं से लैस कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की माली हालात को सरकार ने इस कदर खराब कर दिया है कि ट्रेजरी में बड़े बिलों को लेने से साफ इन्कार किया जा रहा है। सरकार के पास इसके लिए पैसे नहीं है।

उन्होंने सवाल किया कि सरकार खस्ता माली हालात को देखते हुए अधिकारियों और कर्मचारियों को वेतन देने के लिए ऋण ले रही है, ऐसे में सभा सचिवों को लालबत्ती के साथ ही मंत्री स्तर की सुविधा देने का क्या औचित्य है।

उन्होंने कहा कि सरकार बचे हुए दिनों में प्रदेश को लूटने में कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती क्योंकि सरकार का एकमात्र उद्देश्य प्रदेश को कंगाल करना है।