अच्छा काम कर रही है त्रिवेंद्र सरकार, 5 साल में आगे नजर आएगा उत्तराखंड: शाह

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उत्तराखंड चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद पहली बार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए राज्य की जनता का धन्यवाद भी किया। शाह ने
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उत्तराखंड चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद पहली बार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष ने विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए राज्य की जनता का धन्यवाद भी किया।

शाह ने कहा कि  शाह ने देवभूमि उत्तराखंड में बीजेपी की तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए मैं देवभूमि की जनता को धन्यवाद देता हूं। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने देश को एक पारदर्शी सरकार देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमने एक पारदर्शी सरकार देने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि आज भारत के साथ दुनिया के सभी देश अच्छे रिश्ते रखना चाहते है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार एक ब्रांड इंडिया बनाने में सफल हुई है। देश में 19,000 गांव ऐसे थे जहाँ बिजली नहीं पहुंची थी, मोदी सरकार ने अभी तक 14,000 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाने का काम कर दिया है।

शाह ने कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है तब से महंगाई पर अंकुश लगा है, महंगाई कम हुई है। जिस सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्ष ने कई सवाल किए उस सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से देश मजबूत हुआ है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जो योग कल तक सिर्फ भारत की पहचान था अब उसे पूरी दुनिया अपना रही है। मोदी सरकार ने योग को एक पहचान दी है और योग दिवस ने भारतीय संस्कृति को अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर स्थापित किया है।

राज्य की त्रिवेंद्र सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार बेहतर काम कर रही है। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि आने वाले पांच साल में उत्तराखंड बहुत आगे दिखाई देगा। रावत सरकार के काम काज पर चर्चा के दौरान जब शराब का सवाल उठा तो शाह ने कहा त्रिवेंद्र सरकार ने सूबे में शराब को बहुत हद तक कंट्रोल किया है।

 

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)