उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा-  सेना का ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक जवान की मौत, दूसरा घायल

उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है । ऋषिकेश-चंबा-धरासू हाइवे पर सोमवार को बेमर के पास सेना का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से 20 मीटर नीचे पलट गया। जिससे ट्रक चालक जवान की मौत हो गई और सहायक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
 

 देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ऋषिकेश-चंबा-धरासू हाइवे पर सोमवार को बेमर के पास सेना का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से 20 मीटर नीचे पलट गया। जिससे ट्रक चालक जवान की मौत हो गई और सहायक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब 12 बजे सेना का एक ट्रक रूड़की से राशन लेकर उत्तरकाशी हर्षिल जा रहा था, इसी दौरान बेमर के पास ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गया। 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही ही ट्रक चालक असलम (36) की मौत हो गई थी। जबकि गंभीर रूप से घायल सहायक चालक सर्वर आजम (45) को पुलिस ने पीएचसी फकोट में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जवान को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मृतक जवान 5009 एएससी यूनिट जोशीमठ में तैनात था। वहीं घायल जवान 22 जीडीआर जोशीमठ यूनिट में तैनात है।