उत्तराखंड से बड़ी खबर | कोरोना के कहर के बीच CM तीरथ की बड़ी बैठक आज, होगा बड़ा फैसला !

उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। अब सीएम तीरथ सिंह रावत ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कोरोना संकट पर चर्चा के लिए और उससे निपटने में राज्य के अन्य राजनीतिक दलों से भी सहयोग की अपेक्षा की है। इसको लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत ने आज शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में कोरोना का कहर जारी है। गुरुवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.14 लाख के पार कर गया और 24 घंटे में कोरोना ने 2104 मरीजों की जान ले ली।

उत्तराखंड में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। अब सीएम तीरथ सिंह रावत ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कोरोना संकट पर चर्चा के लिए और उससे निपटने में राज्य के अन्य राजनीतिक दलों से भी सहयोग की अपेक्षा की है। इसको लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत ने आज शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें विपक्षी दलों से कोरोना से निपटने में उनके सुझाव और अन्य तरह से इस संकट से निपटने को लेकर चर्चा की जाएगी। कोरोना संकट से पार पाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। कई तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं। कोरोना जिस तरह से पांव पसार रहा है। उससे एक बात तो साफ है कि सरकार और सख्त कदम उठा सकती है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार बैठक आज शाम चार बजे होगी।

बता दें कि बीते 24 घंटों में उत्तराखंड में कोरोना के 3998 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 138010 पहुंच गई है। वहीं गुरुवार को 19 संक्रमित मरीजों की मौत हुई। राजधानी देहरादून में कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 1564 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। इसके अलावा हरिद्वार में 666 केस सामने आए हैं। वहीं नैनीताल जिले में कोरोना के 434 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 523 केस मिले हैं।