उत्तराखंड से बड़ी खबर- धामी कैबिनेट की बैठक आज, इन फैसलों पर लग सकती है मुहर

उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज यानि गुरुवार को मंत्रिमंडल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में कई बड़े फैसले हो सकते हैं।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज यानि गुरुवार को मंत्रिमंडल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में कई बड़े फैसले हो सकते हैं।

 

जानकारी के मुताबिक कैबिनेट बैठक सचिवालय में शाम चार बजे से होगी। मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पदों में कटौती की गई थी और करीब 3 हजार 500 पद सिपाही के कम किए गए हैं। ये मामला कैबिनेट में आने वाला है। इस कमी को पूरा करने के लिए खास प्रस्ताव तैयार किया गया है।

 

बताया जा रहा है कि आजहोने वाली कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव को कैबिनेट के समक्ष चर्चा के लिए लाया जाएगा। कैबिनेट की मुहर लगने के बाद राज्य के कई पीपीएस सर्विस के अफसर से लेकर इंस्पेक्टर को भी इसका लाभ मिलेगा।
 

सीएम धामी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में ड्रोन पॉलिसी, एमएसएमई नीति, राजस्व, कार्मिक, शिक्षा विभाग, पर्यटन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।