उत्तराखंड से बड़ी खबर - गेल के गैस गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

हरिद्वार-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फार्म के पास पीएनजी के केंद्रीय भंडारण निगम के भंडार गृह में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग इतनी भयानक थी कि धमाके होने लगे।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फार्म के पास पीएनजी के केंद्रीय भंडारण निगम के भंडार गृह में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग इतनी भयानक थी कि धमाके होने लगे।

 

आग की ऊंची लपटों को देख आस पास अफरा तफरी मच गई लोगों ने तत्काल इसकी सूचना रायवाला पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने फायर की टीम को मौके पर बुलाया गया करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पायाजा सका।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रायवाला थाना पुलिस को रात करीब 11 बजे नेपाली फार्म के पास स्थित पीएनजी के केंद्रीय भंडारण गृह में भीषण आग लगने की सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी कुलदीप पंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

रायवाला थाना प्रभारी कुलदीप पंत के मुताबिक पीएनजी के भंडार गृह में गेल कंपनी के प्लास्टिक के पाइप और अन्य सामान रखे हुए हैं। वहीं आग लगने की वजह से भंडार गृह के बगल में खड़ी एक जेसीबी भी जल कर राख हो गई। फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।