उत्तराखंड से बड़ी ख़बर | ये बनेंगे नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, भगत को मिलेगी तीरथ मंत्रिमंडल में जगह!

तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली। उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार शाम 4:00 बजे होने की उम्मीद जताई जा रही है। देहरादून के राज भवन में आज शाम को सभी मंत्रियों की शपथ होगी।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली। उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार शाम 4:00 बजे होने की उम्मीद जताई जा रही है। देहरादून के राज भवन में आज शाम को सभी मंत्रियों की शपथ होगी।


तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब सबके मन में ये सवाल है कि आखिर तीरथ सिंह रावत की टीम में किसे-किसे जगह मिलेगी ? क्या त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को तीरथ सिंह रावत अपनी टीम में शामिल करेंगे या फिर कुछ मंत्रियों का पत्ता कटेगा ?

बड़ी खबर ये है कि मुख्यमंत्री बदलने के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को भी बदला जाएगा। खबर है कि मदन कौशिक को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा और मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को तीरथ सिंह रावत मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी।