बड़ी खबर | उत्तराखंड के निजी स्कूलों में फीस नहीं बढ़ाने के आदेश, पढ़ें पूरी खबर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस संकट के दौर में इस साल निजी स्कूल फीस नहीं बढ़ा सकेंगे। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के आदेश पर शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम ने बुधवार को इस संबंध में सभी जिलाधिकारियों को आदेश जारी किए हैं। आदेश में यह भी कहा है कि प्राइवेट स्कूलों में अभिभावकों के द्वारा स्वेच्छा
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस संकट के दौर में इस साल निजी स्कूल फीस नहीं बढ़ा सकेंगे। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के आदेश पर शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम ने बुधवार को इस संबंध में सभी जिलाधिकारियों को आदेश जारी किए हैं।

आदेश में यह भी कहा है कि प्राइवेट स्कूलों में अभिभावकों के द्वारा स्वेच्छा से फीस जमा करेंगे, स्कूल अभिभावकों पर किसी भी तरह का दबाव नहीं देंगे। सरकार ने आदेश जारी कर अभिभावकों को स्वेच्छा से फीस जमा करने की अनुमति दी।

यह भी कहा कि एक बार में केवल वर्तमान महीने का ही शुल्क लिया जाएगा। किसी भी दशा में अग्रिम महीनों की फीस नहीं ली जाएगी।प्राइवेट स्कूलों में नियमित वेतन जारी करने के भी आदेश शिक्षा सचिव नेेे दिए हैं। शिक्षा सचिव ने सभी जिलों के जिला अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/