कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा-सरकार को कर्फ्यू लगाने का शौक नहीं, दबाव में नहीं आएंगे

कर्फ्यू के दौरान दुकान बंद होने के कारण व्यापारी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं जिसके खिलाफ आज प्रदेश भर के व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार को मांगे ना माने तक उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।
 

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कर्फ्यू के दौरान दुकान बंद होने के कारण व्यापारी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं जिसके खिलाफ आज प्रदेश भर के व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार को मांगे ना माने तक उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

व्यापारियों ने सरकार से कई मांगे की है जिसमें दुकान खोलने के आदेश के साथ ही व्यापारियों को पहले वैक्सीन लगाने और फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने की मांग की है तो इसके बाद अब मंत्री सुबोध उनियाल का बड़ा बयान सामने आया है।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने साफ कह दिया है कि सरकार को कोई शौक नहीं है। मंत्री ने कहा कि हम परिस्थितियों को परख रहे हैं। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। कहा की सरकार दबाव में नहीं आएगी लेकिन 8 जून के बाद थोड़ी राहत दी जा सकती है। इसको लेकर आज मंथन होगा।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि जिलेवार आंकड़ों की समीक्षा के बाद ही सरकार कोई फैसला लेगी। उन्होंने कहा कि किसी के दबाव में नहीं, बल्कि जनता की सुरक्षा को देखते हुए फैसले लिए जाएंगे।