कांग्रेस सरकार ने किया लैपटॉप घोटाला, खरीद में हुई कमीशनखोरी: BJP

भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश् की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार नैतिक रूप से इतनी गिर गई है कि सरकार में बैठे लोग अनुसूचित जाति, जनजाति के छात्र छात्राओं के लिए लैपटाप की खरीद पर एक करोड़ रुपये की कमीशन खा गए। भट्ट ने मामले की जांच व
 

भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश् की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार नैतिक रूप से इतनी गिर गई है कि सरकार में बैठे लोग अनुसूचित जाति, जनजाति के छात्र छात्राओं के लिए लैपटाप की खरीद पर एक करोड़ रुपये की कमीशन खा गए। भट्ट ने मामले की जांच व दोषियों को दण्डित करने की मांग की है।

भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भट्ट ने बयान जारी कर कहा कि हरीश रावत के नेतृत्व की राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश् की की जा रही लूट की हालत यह हो गई है कि वह अनुसूचित जाति और जनजाति के छात्र छात्राओं के लिए खरीदे गए लैपटॉप में करीब एक करोड़ की कमीशन वसूलने से भी बाज नहीं आई।

उन्होंने कहा कि पहले तो चुनाव में लाभ उठाने के लिए छात्र छात्राओं को ये लैपटॉप विलम्ब से दिसंबर में दिए गए। इस पर हालात ये है कि इनकी खरीद ऊँचे दामों पर की गई। प्रदेश् के आई टी विभाग ने समाज कल्याण विभाग के लिए ये लैपटॉप बाजार भाव से 7 हजार रुपए प्रति लैपटॉप महंगे खरीदे गए। इसके अलावा थोक में इनकी कीमत और कम हो सकती थी पर ऐसा नहीं हुआ उल्टा इनकी महंगी खरीद की गई।

भट्ट ने इस मामले जांच की मांग करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए और यहाँ भी पता लगाना चाहिए कि किन कांग्रेस नेताओं को इस कमीशन खोरी से लाभ मिला।