देहरादून | पुलिस ने बीजेपी विधायक की गाड़ी रोकी तो सड़क पर धरने पर बैठ गए

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड विधानसभा सत्र के दूसरे दिन बीजेपी विधायक सहदेव पुंडीर पुलिस द्व्ारा उनका वाहन रोके जाने पर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। जानकारी के अनुसार विधानसभा आ रहे भाजपा विधायक पुंडीर का वाहन जब हरिद्वार रोड के पास पहुंचा तो वहां पुलिस ने बैरिकैडिंग लगा रखी थी। वहां तैनात पुलिस
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड विधानसभा सत्र के दूसरे दिन बीजेपी विधायक सहदेव पुंडीर पुलिस द्व्ारा उनका वाहन रोके जाने पर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।

जानकारी के अनुसार विधानसभा आ रहे भाजपा विधायक पुंडीर का वाहन जब हरिद्वार रोड के पास पहुंचा तो वहां पुलिस ने बैरिकैडिंग लगा रखी थी। वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उनके वाहन को वहीं रोक कर दूसरे मार्ग से विधानसभा जाने को कहा।

इस पर विधायक पुंडीर वाहन से उतरे और पुलिस अधिकारियों को समझाया कि उन्हें सदन में जाना है और अभी 11 भी नहीं बजे हैं। उन्होंने प्रश्न किया कि 11 बजे से पहले बैरिकेडिंग क्यों लगा दी गई? लेकिन पुलिस अधिकारियों ने बैरिकेंडिंग खोलने से मना कर दिया।

इससे नाराज बीजेपी विधायक बेरिकैडिंग के पास धरने पर बैठ गए। अभी वे धरने पर बैठे ही थे कि वहां पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे पहुंच गईं। उन्होंने विधायक से अनुरोध किया कि वे नाराज न हों। उनके निर्देश पर बेरिकैडिंग खोली गई।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost