उत्तराखंड पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम धामी ने किया स्वागत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून के जॉली ग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ने उनका स्वागत किया।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देहरादून के जॉली ग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंच गए है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ने उनका स्वागत किया।

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को हरिद्वार में कई कार्यक्रमों में शामिल होगे। जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा सबसे पहले वह ऋषिकुल विश्वविद्यालय परिसर में स्थापित अमृत वाटिका में करेंगे पौधारोपण। उसके बाद वह विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनेंगे।

दोपहर में वह एक निजी होटल में आयोजित भाजपा की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक में  हिस्सा लेंगे । इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद समेत कोर कमेटी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहेंगे। 

माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर ये अहम बैठक होने जा रही है। भाजपा केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम को हर की पौड़ी में गंगा आरती में भी शामिल होंगे।