हरीश रावत का एक ही एजेंडा, जनता को धोखा देकर जुमले गढ़ना: भट्ट

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की आलोचना करते हुए कहा कि रावत का एक ही एजेंडा है और वह है जनता को धोखा दे कर जुमले गढ़ते रहना । लेकिन वे अपने ही शब्द जाल में फंस जाते हैं। आज एक बयान में अजय भटट् ने
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की आलोचना करते हुए कहा कि रावत का एक ही एजेंडा है और वह है जनता को धोखा दे कर जुमले गढ़ते रहना । लेकिन वे अपने ही शब्द जाल में फंस जाते हैं।

आज एक बयान में अजय भटट् ने कहा कि हरीश रावत कह रहे हैं कि उनकी 50 प्रतिशत से आधी योजनाओ को पूरा कर दिया था जबकि सच यह है कि उन्होंने केवल एक काम किया और वह कोरी घोषणाएं करना।

भटट् ने कहा कि रावत ने घोषणा करने का इतिहास जरूर रचा । किंतु विकास के कार्य करने और सुशासन देने में वे असफल रहे। जहाँ तक योजनाओं का सवाल है तो श्री रावत के समय जो भी योजनाएं पूरी हुई वे भाजपा शासन् के दौरान खंडूड़ी व निशंक के समय शुरू हुई थी। अब हरिश रावत उन योजनाओं का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं जिनका उनसे कोई संबंध नहीं है।

भटट् ने कहा कि हरीश रावत का नया धोखा जो खुला है वह बेरोजगार युवाओं के किया गया धोखा है। इस मामले में कांग्रेस सरकार के समय स्वास्थ्य विभाग में 600 पदों का विज्ञापन हुआ । जबकि कोई पद नहीं थे। उस कारण आज 5000 युवा परेशान हैं और प्रतीक्षा की जा रही है। यह उस समय मुख्यमंत्री रहे हरीश रावत व उनकी कांग्रेस द्वारा जनता के साथ किया गया धोखा है।

भटट् ने कहा कि रावत बौखलाहट में है और वह इस् कारण ऐसे बयान दे रहे हैं जो उनकी धोखे की राजनीति का प्रमाण हैं। लेकिन रावत की काठ की हांडी एक बार चढ चुकी है और यह दोबारा चढ़ने वाली नहीं है।