कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का निधन, तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आ रही है । उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का बुधवार को आकस्मिक निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार भी चल रहे थे.
 
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड से दुखद खबर सामने आ रही है । उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का बुधवार को आकस्मिक निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार भी चल रहे थे.

 मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हुई है और उसके बाद उन्हें बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.लेकिन कुछ देर के बाद ही उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई । अचानक उनके निधन की खबर जब लोगों को पता चली तो शोक की लहर दौड़ पड़ी कई मंत्रियों व केंद्रीय मंत्रियों सहित राज्य के सभी दलों के नेताओं ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है मंत्री चंदन रामदास के निधन पर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। 26 से 28 अप्रैल तक राजकीय शोक रहेगा।

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधन पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुख जताते हुए कहा कि- मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी चंदन राम दास के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।