मुख्यमंत्री बुधवार को नवी मुम्बई में करेंगे उत्तराखण्ड भवन का लोकार्पण

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को नवी मुम्बई में उत्तराखण्ड भवन (राज्य अतिथि गृह एवं एम्पोरियम) का लोकार्पण करेंगे। उत्तराखण्ड भवन की लागत 39 करोड़ 73 लाख रूपए है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि मुम्बई में उत्तराखण्ड सदन बनने से प्रदेश के जो लोग किसी कार्यक्रमों एवं अन्य कार्यों के के लिए मुम्बई जायेंगे,
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को नवी मुम्बई में उत्तराखण्ड भवन (राज्य अतिथि गृह एवं एम्पोरियम) का लोकार्पण करेंगे।

उत्तराखण्ड भवन की लागत 39 करोड़ 73 लाख रूपए है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि मुम्बई में उत्तराखण्ड सदन बनने से  प्रदेश के जो लोग किसी कार्यक्रमों एवं अन्य कार्यों के के लिए मुम्बई जायेंगे, उनको ठहरने में परेशानी नहीं होगी। सदन में विशेष रूप से कैंसर के रोगियों के लिए जो ईलाज के लिए मुम्बई आते हैं, उनके लिए भी कक्ष आरक्षित रहेगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि मुम्बई में उत्तराखण्ड भवन बनने से उत्तराखण्ड राज्य की सांस्कृतिक परम्पराओं एवं पर्यटन को भारत की मध्य, पश्चिम एवं दक्षिण क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार होगा। राज्य के संवैधानिक पद धारकों, विशिष्ट महानुभवों एवं उच्चाधिकारियों के अतिरिक्त उत्तराखण्ड वासियों एवं प्रवासीय उत्तराखण्डियों हेतु राष्ट्र की वाणिज्यिक राजधानी मुम्बई प्रवास के दौरान उनके लिये ठहरने की व्यवस्था होगी।।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost