उत्तराखंड- यहां हुआ कलोरीन गैस का रिसाव, मचा हड़कंप, खाली कराया इलाका

देहरादून में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के झाझरा इलाके में मंगलवार तड़के क्लोरीन गैस रिसाव से हड़कंप मच गया। सिलेंडर खाली प्लॉट में रखा हुआ था। दो से तीन लोगों के गैस के प्रभाव में आने से बेहोश होने की खबर है जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है। स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ की टीम घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के झाझरा इलाके में मंगलवार तड़के क्लोरीन गैस रिसाव से हड़कंप मच गया। सिलेंडर खाली प्लॉट में रखा हुआ था। दो से तीन लोगों के गैस के प्रभाव में आने से बेहोश होने की खबर है जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है। स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ की टीम घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है।

 

 सुरक्षित निपटान हेतु कार्यवाही की जा रही है। जानकारी के अनुसार गैस रिसाव होने की वजह से आसपास के निवासी लोगों को हटा दिया गया है, जिससे किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो। मौके पर मौजूद एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि गैस रिसाव हुए सिलेंडर को भी वहां से हटाया जा रहा है। उन्हें गड्ढा खोदकर नीचे दबने की कोशिश की जा रही है, जिससे स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके। मामले की जांच भी कराई जाएगी ताकि किसके स्तर से लापरवाही बरती गई इसकी जानकारी मिल सके।