आम व्यक्ति को सस्ती दर पर राशन मिलेगा: CM रावत

मंगलवार सांय को मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजापुर अतिथि गृह में खाद्य सुरक्षा योजना की समीक्षा करते हुए निर्देश दिये कि योजना का लाभ जनता तक अधिक से अधिक पंहुचे इस पर प्राथमिकता से ध्यान दिया जाये। उन्होने कहा कि ए0पी0एल0 राशन कार्ड की खाद्यान्न वितरण से सम्बंधित आ रही शिकायतों को जल्द से जल्द
 

मंगलवार सांय को मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजापुर अतिथि गृह में खाद्य सुरक्षा योजना की समीक्षा करते हुए निर्देश दिये कि योजना का लाभ जनता तक अधिक से अधिक पंहुचे इस पर प्राथमिकता से ध्यान दिया जाये।

उन्होने कहा कि ए0पी0एल0 राशन कार्ड की खाद्यान्न वितरण से सम्बंधित आ रही शिकायतों को जल्द से जल्द दूर किया जाये। इस पर उन्होने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शीघ्रता से उपभोक्ताओं को राशन कार्ड उपलब्ध कराये जाये ताकि नवीनीकरण समय पर पूर्ण हो सके। एवं तब तक उपभोक्ताओं को पुराने राशन कार्ड पर ही राशन वितरण किया जाये।

मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि राज्य सरकार आम व्यक्ति को सस्ती दर पर राशन उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रीतम सह, संसदीय सचिव एवं विधायक विजयपाल सजवाण, हेमेश खर्कवाल, मुख्य सचिव शत्रुघ्न सिंह, प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी, सचिव डी.सेन्थिल पाण्डियन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।