उत्तराखंड - बोर्डिंग स्कूल में नौवीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम , जानें पूरा मामला

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां के बोर्डिंग स्कूल में नौवीं की छात्रा ने बाथरूम में जाकर आत्महत्या कर ली। स्कूल प्रबंधन द्वारा प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा की पहचान वाणी (14) पुत्री बबीता निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। वाणी देहरादून के डालनवाला क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर स्थित एक प्राइवेट गर्ल्स स्कूल  में 9वीं में पढ़ती थी।

बताया जा रहा है मंगलवार रात वाणी अन्य छात्राओं से पहले ही अपने कमरे में चली गई थी। छात्राओं ने देखा कि वाणी अपने कमरे में भी नहीं है। इस पर उन्होंने उसकी खोज शुरू की। छात्रों ने देखा की बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद है और अंदर से कुछ आवाज भी नहीं आ रही है। आनन-फानन में छात्रओं ने हॉस्टल प्रबंधन को इसकी सूचना दी।

हॉस्टल के कर्मचारियों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो वह दंग रह गए। वाणी गरम पट्टी के सहारे फंदे पर लटकी हुई थी। हॉस्टल प्रबंधन ने उसे नीचे उतारकर पास के ही एक निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची छात्रा के शव को कब्जे में  लिया ।

सूचना मिलने पर आनन-फानन में छात्रा की मां देहरादून पहुंची। छात्रा की मां की मौजूदगी में मृतका का पंचनामा भरने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया। बताया जा रहा है कि छात्रा के कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उसने सुसाइड नोट में अपनी मां के बारे में कुछ बातें लिखी हैं।