“5 अप्रेल, 9 बजे..9 मिनट” पर बोले त्रिवेंद्र- उत्साह, उमंग और लड़ने का जज्बा ही कोरोना पर विजय दिलाएगा

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पीएम मोदी ने सुबह 9 बजे देशवासियों को संबोधित किया। कोरोना संकट पर बोलते हुए मोदी वे देशवासियों से 5 अप्रैल को 9 मिनट तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए सभी लाइट बंद कर प्राकश फैलाने की अपील की है। PM के संबोधन के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पीएम मोदी ने सुबह 9 बजे देशवासियों को संबोधित किया। कोरोना संकट पर बोलते हुए मोदी वे देशवासियों से 5 अप्रैल को 9 मिनट तक कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए सभी लाइट बंद कर प्राकश फैलाने की अपील की है।

PM के संबोधन के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी लोगों से एकजुटता दिखाने के लिए सभी लाइट बंद कर प्राकश फैलाने की अपील की। CM त्रिवेंद्र ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना संकट में उम्मीद व सतर्कता वो किरण है जो इस अँधेरे को मिटाने में कामयाब होगी। PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया, टॉर्च या कैंडिल जलाकर उम्मीद की किरण फैलाने का संदेश दिया है, इसे हम सबको पालन करना है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 130 करोड़ भारतीय एक साथ प्रकाश की लौ जलाएंगे तो यह कोरोना से लड़ने में सभी का मनोबल बढ़ाएगा। यह उजाला कोरोना के अंधेरे को चुनौती देगा। यह उत्साह, उमंग और लड़ने का जज्बा ही हमें कोरोना पर विजय दिलाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost