अपने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों से प्रमाणपत्र लेकर आरोप लगाए भाजपा: कुमार

उत्तराखंड में बारिश थम गई लेकिन आपदा को लेकर नेताओं की बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा है। अब मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा पर आपदा के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को आपदा के नाम पर राजनीति करने से
 

उत्तराखंड में बारिश थम गई लेकिन आपदा को लेकर नेताओं की बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा है। अब मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा पर आपदा के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को आपदा के नाम पर राजनीति करने से बचना चाहिए।

देहरादून में सुरेंद्र कुमार ने कहा कि वह अतिवृष्टि पर राज्यपाल से मिलने के भाजपा नेताओं के अधिकार का सम्मान करते हैं लेकिन आपदा पर कुछ भी बोलने से पहले भाजपा नेताओं को अपने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों से प्रमाणपत्र लेकर ही आरोप लगाने चाहिए। उन्होंने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री पहले काग्रेस में रहे हैं और भाजपा के मार्गदर्शक मंडल सदस्य पर तो घोटालों के आरोप भाजपा लगाती रही है। जब तक भाजपा उनसे कोई प्रमाणपत्र न ले ले, तब तक भाजपा को कोई नैतिक अधिकार आरोप लगाने का नहीं है।