मुख्यमंत्री ने किया जनता की समस्याओं का निराकरण

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरूवार को देर सांय तक न्यू कैन्ट रोड़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर सैकड़ों की तादात में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के निर्देश मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को दिये। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि जन समस्याओं के प्रति जन जागरूकता क्षेत्रीय समस्याओं
 

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरूवार को देर सांय तक न्यू कैन्ट रोड़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर सैकड़ों की तादात में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के निर्देश मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को दिये। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि जन समस्याओं के प्रति जन जागरूकता क्षेत्रीय समस्याओं के निराकरण में मदद मिलती है। मुख्यमंत्री के पास अपनी समस्यायें लेकर आये लोगों में अधिकांश लोगों ने क्षेत्र में सड़क, पानी एव बिजली आदि की समस्यायें, बीमारी के इलाज व कमजोर आर्थिक स्थिति की वजह से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का अनुरोध मुख्यमंत्री से किया।

गुरूवार को देहरादून निवासी ललित मोहन वर्मा ने सेवानिवृति के बाद देय अपनी पैंशन में आ रही दिक्कत मुख्यमंत्री के समक्ष रखी, जिसपर मुख्यमंत्री रावत ने सम्बंधित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए। उधम सिंह नगर निवासी संजीव कुमार वर्मा ने गन्ना प्रजाति की नई किस्म विकसित की है, उन्होंने राज्य सरकार से इसमें सहयोग की उम्मीद की। इस पर मुख्यमंत्री ने सम्बंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि वर्मा की हर प्रकार से सहायता की जाए।