तो भाजपा का अभिनंदन करेगी कांग्रेस सरकार…

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने हरीश रावत सरकार पर निशाना साधा तो पलटवार करने में सरकार ने भी देर नहीं की। मुख्यमंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने निशंक पर पलटवार करने हुए कहा कि भाजपा सासंद जो शोध करके लाए हैं, वह जमीन में दिख नही रहा है।
 

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने हरीश रावत सरकार पर निशाना साधा तो पलटवार करने में सरकार ने भी देर नहीं की। मुख्यमंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने निशंक पर पलटवार करने हुए कहा कि भाजपा सासंद जो शोध करके लाए हैं, वह जमीन में दिख नही रहा है। उन्होंने कहा कि निशंक चारधाम ऑलवेदर सडकों के लिए 12 हजार करोड़ की सड़कों की स्वीकृति कराने का ढ़िंढ़ोरा पीट रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री हरीश रावत इसके लिए खुद कई बार प्रधानमंत्री मोदी और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले थे और इसकी मांग की थी।

कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री रावत की पहल पर यदि भाजपा सांसदों का सकारात्मक सहयोग मिलता है, तो मैं विश्वास दिलाता हूं कि जब केन्द्र से पैसा राज्य सरकार को मिलेगा तो मुख्यमंत्री भाजपा सांसदों का आभार और धन्यवाद व्यक्त करने में कंजूसी नही करेंगे।

अर्द्ध कुम्भ मेला 2016 को लेकर कुमार ने कहा कि अर्द्धकुंभ मेले के लिए मिलने वाली 166 करोड़ की धनराशि अब तक राज्य को नही मिला है। यदि ये धनराशि निशंक जी को सीधे मिल गई हो, तो वह भी बता दें।