भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस त्रिवेंद्र सरकार का सिर्फ स्लोगन: कांग्रेस

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने विधानसभा में प्रेस कांफ्रेस कर कई मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला बोला। हृदयेश ने कहा कि एनएच-74 घोटाले के मामले में त्रिवेंद्र सरकार ढीली पड़ गई है। 500 करोड़ के घोटाले में सीबीआई ने अभी तक जांच की संस्तुति तक नहीं दी है। भ्रष्टाचार पर
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने विधानसभा में प्रेस कांफ्रेस कर कई मुद्दों को लेकर सरकार पर हमला बोला।

हृदयेश ने कहा कि एनएच-74 घोटाले के मामले में त्रिवेंद्र सरकार ढीली पड़ गई है। 500 करोड़ के घोटाले में सीबीआई ने अभी तक जांच की संस्तुति तक नहीं दी है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस सरकार का बस स्लोगन भर है इसी से सरकार जनता को छल रही है। सरकार इस पर जवाब दे कि वो किसे बचाना चाह रही है।

कांग्रेस ने सरकार की शराब नीति को लेकर भी सवाल उठाए। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार आज महिलाओं की भावनाओं के नहीं समझ रही है, जो महिला शराब का विरोध कर रही है, सरकार उन्ही पर मुकदमा दर्ज करा रही है।

छात्रवृति घोटाले मामले पर भी कांग्रेस ने सरकार को घेरा। कांग्रेस का आरोप कि समाज कल्याण विभाग में करोड़ों रुपए को घोटाल हुआ है, जिसके बाद सीएम ने आदेश दिया था कि इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा, लेकिन तीन महीने बाद भी एसआईटी का गठन नहीं हुआ। सरकार के इस फैसले से कई छात्रों का भविष्य संकट में है। कांग्रेस ने इस मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)