सिंघवी का मोदी पर पलटवार – तुमसे पहले जो यहां सत्तानशीन था…

देहरादून में मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेताओं की जन्मपत्री वाले प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर अभिषेक मनु सिंघवी ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपनी धमकी किसी और को दें। सिंघवी ने शायराना अंदाज में कहा
 

देहरादून में मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेताओं की जन्मपत्री वाले प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर अभिषेक मनु सिंघवी ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपनी धमकी किसी और को दें।

सिंघवी ने शायराना अंदाज में कहा कि तुमसे पहले जो यहां सत्तानशीन था, वो खुदा था उसे भी ये यकीन था।

अभिषेक मनु सिंघवी ने मोदी की शब्दावली पर भी कड़ी आपत्ति जताई कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि किसी सिटिंग पीएम ने किसी पूर्व पीएम के प्रति ऐसी अशोभनीय टिप्पणी नहीं की।

अभिषेक मनु सिंघवी ने मोदी सरकार पर देश की शिक्षण संस्थाओं को कमजोर करने का भी आरोप लगाया तो न्यायालयों में रिक्त पदों पर भी केंद्र की नीतियों को कोसा। अभिषेक मनु सिंघवी ने लोकपाल की अब तक नियुक्ति न करने पर मोदी सरकार को घेरते हुए एक्ट तैयार होने के बावजूद लागू न होने पर सवाल उठाए।