उत्तराखंड | महासू देवता के मंदिर से हुआ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का आगाज़

चकराता (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को चकराता के हनोल स्थित महासू देवता के मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के साथ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का आगाज हो गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में शुरु हुई इस परिवर्तन यात्रा में नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इंदिरा हृदयेश एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ ही सैंकड़ों की
 

चकराता (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को चकराता के हनोल स्थित महासू देवता के मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के साथ कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का आगाज हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में शुरु हुई इस परिवर्तन यात्रा में नेता प्रतिपक्ष डॉ0 इंदिरा हृदयेश एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ ही सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

परिवर्तन यात्रा का जो एजेंडा कांग्रेस ने जारी किया है,  उसमें चार पन्नों में राफेल खरीद, जीएसटी, नोटबंदी, कृषि, रोजगार, शिक्षा, महंगाई, राम मंदिर, गंगा सफाई, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कांग्रेस सरकार की योजनाओं से बैर जैसी कई बातों का जिक्र किया गया है।

इसके साथ ही प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार के दो साल के कार्यकाल की विफलताओं में किसान, एनएच 74, भ्रष्टाचार-लोकायुक्त, कानून व्यवस्था, सरकार को हांकता हाईकोर्ट, आबकारी नीति, रोजगार, शिक्षा, अतिक्रमण, स्वास्थ्य जैसे विषयों पर आंकड़ों के साथ बातें सामने रखी गई हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/