सदन में गूंजा BJP नेता द्वारा राइस मिलर से कथित तौर पर रंगदारी मांगने का मामला

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने सदन में एक भाजपा नेता द्वारा कथित तौर पर एक राइस मिल मालिक से दो लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला उठाते हुए सरकार से इस पर जवाब मांगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट इंदिरा ह्रदयेश ने विधानसभा अध्यक्ष को पैन
 

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने सदन में एक भाजपा नेता द्वारा कथित तौर पर एक राइस मिल मालिक से दो लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला उठाते हुए सरकार से इस पर जवाब मांगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

इंदिरा ह्रदयेश ने विधानसभा अध्यक्ष को पैन ड्राइव में इस मामले से जुड़ी ऑडियो क्लिप भी सौंपी। इंदिरा ह्रदयेश ने आरोप लगाया कि मिल मालिक के रंगदारी न देने पर उसके यहां प्रशासन की टीम ने छापा मारा।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृय्देश ने बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है। यदि भाजपा के नेता इसी प्रकार पुलिस-प्रशासन के साथ मिलकर लूटखसोट करेंगे तो राज्य में लोगों का जीना मुश्किल हो जाएगा। इन सभी दस्तावेजों को विस अध्यक्ष को भी दिया जा रहा है।

क्या है मामला ? | ऊधम सिंह नगर में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए एक नेता पर आरोप है कि उन्होंने रंगदारी मांगते हुए एक चावल मिल मालिक को फोन किया। पैसा न देने पर उसकी मिल पर छापा मारने की धमकी दी और उसी शाम मिल पर प्रशासन ने छापा मार भी दिया था।