कोरोना वायरस | उत्तराखंड में दो और संदिग्ध मरीज, दुबई से लौटे थे पति-पत्नी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। पूरी दुनिया में अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं भारत में भी इसके 125 मामले सामने आ चुके है ।तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है । उत्तराखंड में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। पूरी दुनिया में अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं भारत में भी इसके 125 मामले सामने आ चुके है ।तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है ।

उत्तराखंड में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि केवल एक ही कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है ।विकास नगर के डाक पत्थर में दो कोरोना के संदिग्ध मामले सामने आए है। दोनों कोरोना संदिग्ध पति-पत्नी को देहरादून रेफर किया गया है। बताया गया कि उनमें कोरोना से मिलते-जुलते लक्षण हैं।

जानकारी के अनुसार जिनको संदिग्ध माना जा रहा है, उनकी उम्र 55 साल है और वो हाल ही में पांच मार्च को दुबई से भारत लौटे हैं। दुबई में वो अपने बेटे के पास रहने गए थे। दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने निर्देश पर अस्पताल में न्यू ओपीडी ब्लॉक के ग्राउंड फ्लोर पर फ्लू ओपीडी शुरू कर दी गई है। इप ओपीडी में केवल फ्लू के रोगियों को देखा जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost