शपथ ग्रहण में आएंगे मोदी, तैयारी में जुटा प्रशासनिक अमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित देहरादून दौरे के बारे में मुख्य सचिव एस.रामास्वामी ने गुरूवार को सचिवालय में तैयारी बैठक की। प्रधानमंत्री के 18 मार्च, 2017 को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका स्वागत राज्यपाल, मनोनीत मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और डी.जी.पी. करेंगे। जौलीग्रांट से प्रधानमंत्री हवाई मार्ग से जीटीसी हैलीपैड आयेंगे। जीटीसी से सड़क मार्ग से
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित देहरादून दौरे के बारे में मुख्य सचिव एस.रामास्वामी ने गुरूवार को सचिवालय में तैयारी बैठक की। प्रधानमंत्री के 18 मार्च, 2017 को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका स्वागत राज्यपाल, मनोनीत मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और डी.जी.पी. करेंगे।
जौलीग्रांट से प्रधानमंत्री हवाई मार्ग से जीटीसी हैलीपैड आयेंगे। जीटीसी से सड़क मार्ग से परेड ग्राउंड आयेंगे। मुख्य सचिव ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए। इसके साथ ही स्वास्थ्य, संचार, बिजली, परिवहन आदि की फूलप्रूफ व्यवस्था के लिए कहा। कांटीजेंसी प्लान पर भी विस्तार से चर्चा की गई। मंच की व्यवस्था, ट्रैफिक प्लान, निमंत्रण पत्र वितरण पर भी बैठक में विचार विमर्श किया गया।
बैठक में डी.जी.पी एम.ए.गणपति, प्रमुख सचिव गृह डाॅ.उमाकांत पंवार, सचिव गृह विनोद शर्मा, सचिव गोपन अरविन्द सिंह ह्यांकी, एडीजी राम सिंह मीना, डीआईजी पुष्पक ज्योति, डीएम रविनाथ रमन, एस.एस.पी. स्वीटी अग्रवाल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।