उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि घोषित, जानिए

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने हाईस्कूल व इंटर की परीक्षा का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। परीक्षाएं एक मार्च से शुरू होकर 26 मार्च तक चलेंगी। प्रयोगात्मक परीक्षाएं एक फरवरी से 24 फरवरी तक संपन्न होंगी। बुधवार को परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में परीक्षा कार्यक्रम पर
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने हाईस्कूल व इंटर की परीक्षा का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। परीक्षाएं एक मार्च से शुरू होकर 26 मार्च तक चलेंगी। प्रयोगात्मक परीक्षाएं एक फरवरी से 24 फरवरी तक संपन्न होंगी।

बुधवार को परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में परीक्षा कार्यक्रम पर चर्चा की गई। चर्चा के बाद परीक्षा कार्यक्रम तय किया गया। एक मार्च से इंटर व दो मार्च से हाईस्कूल की परीक्षाएं शुरू होंगी।

परीक्षा एक ही पाली में प्रात: दस बजे से अपराह्न एक बजे तक होगी। परीक्षार्थियों को पौने दस बजे तक परीक्षा केंद्र में पहुंचना होगा। 15 मिनट तक का समय प्रश्नपत्र पढऩे के लिए दिया जाएगा। हाईस्कूल की परीक्षा 25 मार्च को संस्कृत व इंटर की परीक्षा 26 मार्च को समाजशास्त्र विषय के साथ खत्म होगी।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/